Kalakand Bhojpuri Movie Review – Bhojpurifamily

आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव और नीलम गिरी की अपकमिंग भोजपुरी मूवी कलाकंद है. Kalakand Film को डायरेक्ट कर रहे है संतोष मिश्रा और प्रोडूस कर रहे है रत्नाकर कुमार. इस मूवी मे 3 मुख्य किरदार है जो की आम्रपाली, नीलम और निरहुआ निभा रहे है.

Bhojpuri Movie Kalakand Full Information :

 

 

Movie Name Kalakand
Genre Drama, Romantic
Release Date Coming Soon
Star Cast Dinesh Lal yadav, Aamrapali Dubey and Neelam Giri/td>
Director Santosh Mishra
Producer Ratnakar Kumar
Writer Santosh Mishra
Music Arya Sharma
Lyrics N/A
Music Right N/A
Production World Wide Records
Language Bhojpuri
Kalakand bhojpuri movie के लीड रोले मे दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी दिखेंगे. तीनो ने साथ मिलकर फसल मे भी काम किया है.
इस फ़िल्म मे ड्रामा और रोमांस दिखने को मिलेगा. मूवी का डायरेक्टर है संतोष मिश्रा और प्रोडूसर है रत्नाकर कुमार. रत्नाकर कुमार World Wide Records के MD भी है. इन्होने भोजपुरी के कई सुपरहिट फ़िल्म को प्रोडूस किया है. Kalakand Movie की कहानी को लिखा है संतोष मिश्रा, वो निर्माता और लेखक दोनों है.
इस मूवी की शूटिंग की शुरुआत बसंत पंचमी को शुरू किया गया था. पुरे फ़िल्म को उत्तर प्रदेश मे शूट किया जायेगा. जब दिनेश लाल यादव मीडिया से बात कर रहे थे तब वो कहते है की ” उत्तर प्रदेश की सोनभद्र बहुत ही अच्छा जगह है शूटिंग के लिए, मुझे लगता है यहाँ पर फ़िल्म सिटी होना चाहिए और सभी फ़िल्म की शूटिंग कर सकते “.
इस मूवी के साथ निरहुआ और नीलम गिरी एक साथ आनंद आश्रम मूवी में भी दिखेंगे और आम्रपाली दुबे के साथ परिवर्तन मूवी और फसल मूवी  की भी शूटिंग चल रहा हैं।

What is the Story of Kalakand Movie ?

 

Kalakand Movie के कहानी के बारे मे अभी तक कुछ भी Reveal नहीं किया गया है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत पसंद करते है. उनके हर फ़िल्म पारिवारिक होता है और ये फ़िल्म भी कुछ ऐसे ही होनेवाला है.

What is the Starcast of Kalakand Film ?

Neelam Giri and Aamrapali Dubey

कलाकंद भोजपुरी फ़िल्म की Starcast है निरहुआ, आम्रपाली, नीलम गिरी, संजय पांडेय, सुशील सिंह, संतोष पसलवान, रचना यादव, रीना रानी, नीलम वशिष्ठ. संजय और सुशील कई साल से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री मे काम कर रहे है. उनका कोई भी रोल दर्शकों को बहुत पसंद आता है.

What is the Release date of Kalakand Bhojpuri Movie ?

कलाकंद मूवी की अभी शूटिंग ख़त्म नहीं हुआ है. इस फ़िल्म की शूट तेजी से चल रहा है और जल्द ही ख़त्म भी हो जायेगा. जैसे ही शूटिंग हो जायेगा ट्रेलर को और मूवी की Release Date भी जारी कर दिया जायेगा.

Kalakand Movie Dinesh Lal Yadav

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने 15 फरवरी को एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो मे निरहुआ के पीछे चार लोग है और एक नेता के जैसे चल रहे है. फोटो मे 2 पुलिस अफसर है और बिच मे निरहुआ और बाये तरफ 2 लोग और भी हैं.उनका इस फोटो पर 47 हाजार से ज्यादा लाइक्स आया है.

Kaland Movie Neelam Giri

नीलम गिरी ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो मे वो नीला रंग के सलवार सूट मे कैमरा मे दिख रही है. वो और भी कई वीडियो भी शेयर किये है. जिसमे वो कलाकंद के एक्टर के साथ दिख रही है.

कलाकंद फ़िल्म मे आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किये थे, इस वीडियो मे वो निरहुआ और नीलम गिरी के साथ नज़र आ रही है. वो तीनो शिल्पी राज के गाने पर इस वीडियो मे दिख दहेज़ है.

FAQ 

कलाकंद मूवी कौन-कौन हैं ?

आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव, नीलम गिरी

कलाकंद मूवी का निर्देशक कौन हैं ?

संतोष मिश्रा

कलाकंद मूवी का निर्माता कौन हैं ?

रत्नाकर कुमार

कलाकंद मूवी को कब रिलीज़ किया जायेगा ?

अभी तक कुछ भी जारी नहीं किया गया हैं।

Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.
ये भी पढ़े :
Kajal Raghwani Biography in Hindi

Leave a Comment