Fasal Bhojpuri Movie Review

दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी की अपकमिंग भोजपुरी मूवी फसल (Upcoming Bhojpuri Movie Fasal) है. इस मूवी के डायरेक्ट है पराग पटेल और प्रोडूसर प्रेम राय है. फसल भोजपुरी मूवी मे निरहुआ, आम्रपाली और नीलम लीड रोल मे दिखेंगे. पुरे मूवी को उत्तर प्रदेश के लखनऊ मे शूटिंग हुआ है.

Fasal Bhojpuri Movie Full Information 

Movie Name Fasal
Genre Drama, Romantic
Release Date Coming Soon
Star Cast Dinesh Lal Yadav, Neelam Giri and Aamrapali Dubey
Director Parag Patil
Producer Prem Rai
Writer Rakesh Tripathi
Language Bhojpuri
Bhojpuri Film Fasal
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने साथ मे कई भोजपुरी मूवी मे काम किया है. इनके जोड़ी को दर्शकों भी पसंद करते है. Bhojpuri Movie Fasal मे दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी नज़र आएंगे.
फसल फ़िल्म की शूटिंग को लखनऊ मे किया है. इस मूवी मे आम्रपाली के साथ दिनेश लाल यादव और नीलम गिरी मुख्य भूमिका मे है. इनके साथ और भी कई कलाकार है जैसे की ” कविता सिंग्ज, संजय पांडेय, अयाज़ खान “.
फसल भोजपुरी मूवी को डायरेक्ट पराग पाटिल और प्रोडूस प्रेम राय कर रहे है. फ़िल्म की कहानी को लिखा है राकेश त्रिपाठी. पराग पाटिल भोजपुरी के बेहतरीन निर्देशक मे से है. उन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्म बनायीं है.
मूवी के डायरेक्ट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखते है की ” मैं पिछले 5 साल से काम कर रहा हूँ इस मूवी पर और प्रेम राय ने मेरा साथ दिया की मैं ये फ़िल्म को शुरू करू “. फसल भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है और जल्द आपके बिच होगा ये मूवी. बिच को फसल बनने मे कुछ समय लगता है और ऐसे ही है फसल मूवी.
फसल फ़िल्म मे दिनेश लाल यादव ने किसान के रोले मे दिखेंगे और आम्रपाली दुबे उनकी पत्नी बानी है. निरहुआ, आम्रपाली और नीलम गिरी ने कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है फसल मूवी के सेट से.

What is the Story of the Fasal Movie?

फसल मूवी की कहानी मे निरहुआ किसान के रोले मे दिखेंगे और आम्रपाली उनकी पत्नी के रूप मे.
ये एक गाँव की story होने वाला है, जहा पर एक किसान की ज़िन्दगी कैसे होती है और वो कैसे अपने ज़िन्दगी को जीता है. किसान को फसल उगाने मे क्या-क्या समस्या आता है.

What is the Star Cast of the Bhojpuri Movie Fasal?

इस मूवी की star cast मे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नीलम गिरी, आम्रपाली दुबे, अयाज़ खान, छोटी सिंह, राकेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, कविता सिंह जैसे कलाकार होंगे. इनके साथ और भी अभिनेता है जो फसल मूवी मे आपको दिखेंगे.

What is the Release Date of Fasal?

फ़िल्म को बनाने के लिए 5 साल से सोच रहे थे और अभी इस मूवी की शूटिंग पिछले एक साल से चल रहा है. इस मूवी का पोस्टर 23 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया है. फसल फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो गया है और जल्द रिलीज़ भी कर दिआ जायेगा.

Fasal Bhojpuri Movie Dinesh Lal Yadav और Aamrapali Dubey

दिनेश लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर Fasal Movie के सेट से एक फोटो को शेयर किया है. इस फोटो मे निरहुआ कुरता के ऊपर गमची पहने है और आम्रपाली लाल साड़ी मे है. उनके साथ एक आदमी और एक बची भी नज़र आरही है.
एक और फोटो मे निरहुआ, नीलम और आम्रपाली एक साथ नज़र आ रहे है. नीलम गिरी सफ़ेद रंग की साड़ी मे है और दुबे काला साड़ी मे है, साथ मे दिनेश लाल यादव गमछा पहने है. तीनो इस फोटो मे बहुत खुश नज़र आ रहे है.

Unknown fact about Fasal Movie 

  • इस मूवी में नीलम गिरी,निरहुआ और आम्रपाली दिखेंगे।
  • मूवी का पोस्टर को 23 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया।
  • दिनेश लाल यादव किसान बने हैं।
  • आम्रपाली दुबे किसान की पत्नी बानी हैं।

FAQ :

फसल मूवी में कौन से कलाकार हैं ?

निरहुआ, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी

फसल भोजपुरी मूवी को कब रिलीज़ किया जायेगा ?

अभी तक कोई जानकारी नहीं।

फसल मूवी को किसने डायरेक्ट किया हैं ?

पराग पाटिल

फसल मूवी को किसने प्रोडूस किया हैं ?

प्रेम राय

Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.
ये भी पढ़े :

Leave a Comment