Kunwaree Kanya Bhojpuri Movie Review 2023 | Gunjan Singh and Mani Bhattachariya

भोजपुरी सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह ( Gunjan Singh ) और भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या ( Mani Bhattachariya ) की अपकमिंग भोजपुरी मूवी कुवारी कन्या ( Upcoming Bhojpuri movie Kuwari kanya ) हैं। इस फिल्म को लिखा हैं मनोज गुप्ता और सत्येंद्र सिंह ने। मूवी को डायरेक्ट किया हैं संजीव बोहरपी और प्रोडूस किया हैं संजीव सिंह, नीलम तिवारी और अंजलि तिवारी ने। 

Movie Name Kuwari Kanya
Genre Romance and Drama
Release Date Coming Soon
Star Cast Gunjan Singh, Mani Bhattacharya, Sanjana Pandey, Lado Madheshiya, Santosh Shrivastav and C P Bhatt
Director Sanjeev Boharpi
Producer Sanjeev Singh, Neelam Tiwari and Anjali Tiwari
Writer Manoj Gupta and Satyendra Singh
Music Aman Shlok, Munna Dubey and Arya Sharma
Lyrics Pyare lal yadav, Munna dubey, Arjun sharma, Yadav raj and Neeraj
Music Right Enter 10 Rangeela
Production B4U Motion Picture
Cinematography D.K Sharma
Action Shravan Kumar
Choreography Kanu Mukherjee
Language Bhojpuri

 

भोजपुरी मूवी कुवारी कन्या ( Bhojpuri Movie Kuwari Kanya ) में पहली बार Gunjan Singh और Mani Bhattacharya साथ में नज़र आएंगे। ये दोनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और एक्ट्रेस हैं। एक साथ काम करके दोनों काफी कुश भी हैं। 

कुवारी कन्या फिल्म की शूटिंग को 18 जनवरी 2022 को शंभुगंज के पास बसारतपुर में शूटिंग किया गया हैं। फिल्म के निर्माता को ये गाँव में 275 साल पुराना हवेली पसंद आयी और फिल्म की पूरी शूटिंग यहाँ पर ही करा गया। 

इस फिल्म को  मनोज गुप्ता, सत्येंद्र सिंह जी ने लिखा हैं और संजीव बोहरपी जी ने डायरेक्ट किया हैं। कुवारी कन्या मूवी को 3 लोगो ने प्रोडूस किया हैं और वो लोग हैं संजीव सिंह, नीलम तिवारी, अंजलि तिवारी। 

कोई भी फिल्म गाने के बिना अधूरी हैं, इसलिए इस मूवी का म्यूजिक दिया हैं अमन श्लोक, मुन्ना दुबे, आर्य शर्मा और lyrics लिखा हैं प्यारे लाल यादव, मुन्ना दुबे, यादव नीरज, भगीरथ पाठक, अर्जुन शर्मा और यादव राज। 

 

कुंवारी कन्या मूवी की कहानी क्या हैं ?

kuwari kanya bhojpuri movie wiki, star cast, release date and songs

 

Kuwari Kanya Bhojpuri Movie

 

कहानी की शुरुआत होती हैं की जब गुंजन सिंह के शादी के लिए पंडित जी उनका कुंडली देखते हैं और कहते हैं की अगर ये शादी होगा तो लड़का या लड़की में से किसी एक का मृत्यु होगा। सभी परिवार मिलकर एक औरत के पास जाते हैं और वो कहती हैं की ” मिटटी से एक कन्या को बना कर उससे शादी करनी पड़ेगी “। 

सभी लोग मिलकर उनका शादी कर देते हैं और वो मिटटी वाली कन्या ज़िंदा होजाती हैं और वो दूसरा शादी नहीं करने देती हैं। इसलिए वो फिर से उस औरत के पास जाते हैं, तो वो औरत एक झाड़ू देती हैं और अगर वो झाड़ू घर में रहेगा तो वो भूतनी कुछ  कर पायेगी। 

फिर गुंजन ने शादी कर लेते हैं और उसके बाद वो भूतनी सबको बहुत मारती भी हैं और बहुत कॉमेडी scene भी दिखने को मिले।

 

Kuwari Kanya की Star Cast क्या हैं ?

इस फिल्म में कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस ने काम किया हैं जैसे की गुंजन सिंह, मणि भट्टाचार्य, संजना पांडेय, लड़ो मघेशिया, संतोष श्रीवास्तव, जे जीलम और C.P Bhatt। फिल्म में फिल्म के लीड रोल गुंजन और मणि साथ में पहली बार किसी मूवी में काम कर रहे हैं। 

Bhojpuri Movie Kuwari Kanya Trailer

कुवारी कन्या मूवी का ट्रेलर को 18 मई 2022 को B4U Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया हैं। ट्रेलर की रिलीज़ के बाद अब तक 1 लाख 11 हजार व्यूज और 1 हजार 800 लाइक्स हैं। उनके फंस ने कमेंट करके उनका तारीफ किये हैं। 

Kuwari Kanya Bhojpuri Movie Release Date

भोजपुरी फिल्म कुवारी कन्या मूवी का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया हैं और मूवी की रिलीज़ डेट के बारे में अभीतक कोई जानकारी नहीं दिया गया हैं। 

Bhojpuri Movie Kuwari Kanya Unknown Fact 

  • कुवारी कन्या मूवी की शूटिंग को 18 जनवरी 2022 को शुरू होई थी। 
  • पहली बार गुंजन और मणि साथ में दिखेंगे। 
  • फिल्म के निर्माता को एक 275 साल पुराना हवेली पसंद आता हैं और वही पर फिल्म की शूटिंग की जाती हैं।
  • मूवी की पोस्टर को 18 मार्च 2022 को रिलीज़ किया गया। 
  • इस फिल्म का ट्रेलर को 13 मई 2022 को रिलीज़ किया गया हैं। 
Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.
ये भी पढ़े

Leave a Comment