Nirahua Banal Crorepati Movie Review

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की 2022 मे आने वाली फ़िल्म निरहुआ बनल करोड़पति है. इस फ़िल्म की शूटिंग को नेपाल मे किया जा रहा है. निरहुआ के हर फ़िल्म को दर्शक बहुत पसंद करते है.

निरहुआ बनल करोड़पति के बारे मे सभी जानकारी

इस फ़िल्म के लीड रोले मे दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के साथ आम्रपाली दुबे और अयाज़ खान दिखेंगे. दिनेश ने अब तक निरहुआ के 10 से भी ज्यादा सीक्वल कर लिया है.
आम्रपाली ने अपना एक्टिंग करियर निरहुआ के साथ शुरू किया था. आज दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते है.
निरहुआ ने शूटिंग से एक फोटो शेयर किया था. जिसमे दोनों शादी के जोड़े मे नज़र आये,बहुत लोगो ने फोटो को देखकर सच समझ बैठे की दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे शादी कर लिया है.
निरहुआ ने 7 April 2022 को निरहुआ बनल करोड़पति के से फोटो शेयर किया था, इस फोटो पर प्रदीप पांडेय चिंटू ने भी तारीफ किया था. आम्रपाली दुबे ने कमेंट करके लिखा हमारा पहला नेपाली रील.
दोनों नेपाली शादी जोड़ा मे बहुत खूबसूरत दिख रहे थे. आम्रपाली ने लाल रंग का साड़ी और निरहुआ ने नेपाली दूल्हा जैसा साजे थे. उनके सर पर टोपी भी था.उनके फैन्स भी कमेंट करके उनके तारीफ किया. एक ने कहा की भगवान उनकी जोड़ी को बनाये रखे, तो एक ने कहा की दुनिया की सबसे टॉप जोड़ी. एक ने तो ये भी कहा की आप दोनों पति-पत्नी है क्या.
निरहुआ ने 11 April 2022 को एक और फोटो शेयर करते हुए लिखते है की “हर हर महादेव # निरहुआ बनल करोड़पति “. इस फोटो मे दिनेश और आम्रपाली पिले रंग के कपडे मे दिख रहे है और उनके पीछे महादेव दिख रहे है. उनके एक फैन्स ने कमेंट करके लिखा की Made for each other, तो दूसरे ने लिखा की कितना सोना तुझे रब ने बनाया.
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे में और भी कई फिल्म जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा जैसे की फसल, कलाकंद और आनंद आश्रम। इस सभी फिल्म की शूटिंग को ख़त्म कर लिया गया हैं।

निरहुआ बनल करोड़पति कर रिलीज़ होगा?

अभी इस फ़िल्म की शूटिंग को नेपाल मे किया जा रहा है और कब तक रिलीज़ किया जायेगा इसके बारे मे कुछ भी नहीं बताया गया है.
ये भी पढ़े :

Leave a Comment