Ardhanari Bhojpuri Movie Review – Bhojpurifamily

अर्धनारी 2022 की आनेवाली भोजपुरी फिल्म हैं। इस मूवी को यश कुमार मिश्रा, अवधेश मिश्रा और भोजपुरी एक्ट्रेस  निधि झा मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे। Ardhanari Bhojpuri Film को किशोर प्रसाद डायरेक्ट कर रहे हैं और रामा प्रसाद प्रोडूस कर रहे हैं। मूवी के पोस्टर और गाना को रिलीज़ कर दिया गया हैं। 

Ardhanari Bhojpuri Movie के बारे में पुरे जानकारी 

 

Movie Name Ardhanari
Genre Drama, Action,Romantic
Star  Cast Yash Kumar Mishra, Nidhi Jha and, Awdhesh Mishra
Director Kishore Prasad
Producer Rama Prasad
Writer S.K.Chauhan
Music Munna Dubey
Lyrics Rajesh Mishra
Production Chandravarsha Entertainment
Language Bhojpuri

अर्धनारी एक अपकमिंग भोजपुरी मूवी हैं। इस मूवी के लीड रोल में अवधेश मिश्रा, निधि झा यश कुमार मिश्रा दिखेंगे। इन सभी ने और भी कई फिल्म साथ में किया हैं। लेकिन इस मूवी में सभी को कुछ नया दिखने की कोशिश करने जा रहे हैं।

Ardhanari Movie की कहानी को एस.के. चौहान जी ने लिखा हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं किशोर प्रसाद और प्रोडूसर हैं रामा प्रसाद। मूवी के सभी गाने का म्यूजिक दिया हैं मुन्ना दुबे और कोरिओग्राफ किया हैं महेश आचार्य जी ने।

अर्धनारी फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 27 अक्टूबर 2022 से शुरु हो गया था और इसका ट्रेलर को 26 अप्रैल 2022 को रिलीज़ किया गया था। अब तक इस ट्रेलर पर 16 लाख से ज्यादा व्यूज आया हैं। इनके इस फिल्म को दर्शक बहुत पसंद भी किया, क्यों की ये दूसरे भोजपुरी फिल्म से अलग हैं।

अर्धनारी मूवी की कहानी क्या हैं ?

इस फिल्म की कहानी की हैं जब एक बचा को कूड़े में देखते हैं कुछ किन्नर। जब वो किन्नर पता करने की कोशिश करे उस बचे के बारे में तब उनका कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद वो सभी किन्नर अपने साथ उस बच्चे को ले जाते हैं।

सभी किन्नर उस बच्चा को पालते हैं और उसे अपने बेटा जैसा प्यार करते हैं। वो बच्चा का नाम राजा होता हैं। वो आगे चल कर जब कॉलेज में दाखिला लेता हैं तो उससे बहुत परेशानी से सामना करना पड़ता हैं। राजा अपना कॉलेज के एक पार्टी में डांस करता हैं और वो  अर्धनारी के रूप लेकर डांस करते हैं। सभी को राजा का डांस पसंद आता हैं, लेकिन निधि झा को थोड़ा गुस्सा आता हैं।

बाद में जाकर जब निधि को राजा के बारे में पता चलता हैं तो तो बहुत दुखी होजाती हैं। इसके बाद राजा और निधि में प्यार होजाता हैं। लेकिन निधि के परिवार को ये रिश्ता पसंद नहीं आता। जब ये बात राजा के  चलता हैं तो उनको बहुत दुःख होता हैं।

अब और आगे क्या-क्या होता हैं। ये देखने के लिखे आप को फिल्म देखनी पड़ेगी।

अर्धनारी भोजपुरी मूवी की स्टारकास्ट क्या हैं ?

इस मूवी में लेजेंड्री एक्टर अवधेश मिश्रा, यश कुमार और निधि झा के साथ महेश आचार्य,सुबोश सेठ और राज प्रेमी के बेहतरीन काम देखने को मिलेगा।

अर्धनारी मूवी का ट्रेलर रिव्यु ?

इस मूवी का ट्रेलर बहुत खूबसूरत बनाया गया हैं। इस फिल्म में हर बार की तरफ यश कुमार मिश्रा ने कुछः नया दिखाने की कोशिश करे हैं और ट्रेलर को देखने के बाद लगता हैं की वो सफल भी हुए हैं। अब तक अर्धनारी फिल्म के ट्रेलर पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 22 हजार से ज्यादा लाइक्स आया हैं।

दर्शक को भी इस फिल्म बहुत पसंद आयी हैं। एक ने कमेंट में लिखा हैं की “मैं इस फिल्म को जरूर देखूंगा, क्यों की भोजपुरी फिल्म में कुछ नया दिखने के कोशिश किया हैं और आशा करता हु की आगे भविष्य में भी ऐसे ही फिल्म देखने को मिलेगा। अवधेश मिश्रा की एक्टिंग को सभी ने बहुत पसंद किया हैं।

ये भी पढ़े 

Nirahua banal crorepati movie review

Har har gange bhojpuri movie review

Leave a Comment