Top 10 Khesari Lal Yadav Bhojpuri Holi Song | 2023 Ka Khesari Lal Ka Holi Geet

नमस्कार दोस्तों आपका सभी का स्वागत हैं Bhojpuri Family में। आज की इस पोस्ट में मैं Top 10 Khesari Lal Yadav Bhojpuri Holi Song के बारे में बात करने वाला हु। खेसारी लाल यादव का होली वीडियो सांग हर साल खूब धमाल मचाता हैं और उनके भोजपुरी होली सांग के लिए खेसारी के Fans भी इंतज़ार में रहते हैं।

Bhojpuri Holi Song

 

Top 10 Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song

भतीजवा के होली

Khesari Lal Yadav का होली सांग “ भतीजवा के होली ” गाना को खेसारी लाल के साथ-साथ अंतरा सिंह प्रियंका ( Antra Singh Priyanka ) ने भी इस गाने जी गाया हैं। इस होली गाना को अखिलेश कश्यप और मनु साहू जी ने  लिखा हैं और छोटू रावत जी ने इस गाने का म्यूजिक दिया हैं। 

 

भतिजवा के होली गाना में खेसारी लाल यादव के साथ शोना पांडेय दिखने को मिलेंगे। गाना में खेसारी और अंतरा सिंह  फगुआ भी गाये हैं। भतिजवा के होली गाने को अन्नपूर्णा फिल्म ( Annapurna Films ) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया हैं और इस वीडियो पर 4  दिन के अंदर लगभग 4 मिलियन व्यूज और 2 लाख लाइक्स आया हैं। 

 

भतार जब बहरा जायेंगे


 

भतार जब बहरा जायेंगे खेसारी लाल यादव का होली सांग हैं। ये गाना जब रिलीज़ हुआ था, तब इस गाने को fans बहुत पसंद किये थे और ये भोजपुरी होली सांग को 21 जनवरी 2022 को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया। भतार जब बहरा जायेगे होली सांग पर लगभग 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं इस वीडियो पर। 

भतार जब बहरा जायेंगे होली सांग को खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह ने अपनी आवाज़ दिया हैं और विशाल भर्ती ने इस गाना को लिखा हैं। श्याम सुन्दर जी ने म्यूजिक दिया हैं। इस भोजपुरी होली सांग में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडेय भी देखने को मिलेंगे। 

मारकंडे बाबा

 



 

मारकंडे बाबा खेसारी लाल यादव का सुपरहिट भोजपुरी सांग हैं। इस गाने को 8 फरवरी 2019 को लोटस म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज़ किया गया और इस गाने पर अबतक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 1 लाख से ज्यादा लिखेस इस होली गाना पर आया हैं। 

 

इस होली गाना को खेसारी लाल यादव ने  गाया हैं और प्यारे लाल, आज़ाद सिंह, श्याम देहाती ने लिखा हैं और आशीष वर्मा जी ने म्यूजिक दिया हैं। भोजपुरी होली गाना मारकंडे बाबा में भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी और डिम्पल सिंह नज़र आ रही हैं खेसारी लाल के साथ। 

 

रंगवा पेटीकोट में

 

 

रंगवा पेटीकोट में एक होली सांग हैं जिससे खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया हैं और इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह भी ठुमके लगते हुए नज़र आरही हैं। इस गाने को 2018 में ishtar bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया हैं और आज रंगवा पेटीकोट में गाने पर 12 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज और 3.5 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं इस होली सांग पर। 

 

इस भोजपुरी होली सांग को प्यारे लाल ( कवी जी ), आज़ाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा हैं और शंकर सिंह जी ने म्यूजिक दिया हैं। ये गाना को लोग आज भी बहुत सुनते हैं। 

होली के कबूतर

 

होली के कबूतर खेसारी लाल यादव ( Holi Ke kabutar Khesari Lal Yadav ) का एक सुपरहिट भोजपुरी होली गाना में से एक हैं इस गाने को खेसारी के साथ आन्तरा सिंह प्रियंका में गाया हैं। ये गाना रिलीज़ होते ही social media पर तेजी से वायरल होरहा हैं और इंस्टाग्राम पर भी खूब रील्स बना रहे हैं। 

 

भोजपुरी होली सांग होली के कबूतर गाने का अखिलेश कश्यप जी ने लिखा हैं और छोटू रावत ने म्यूजिक दिया हैं। इस गाने को 24 जनवरी 2022 को अन्नपूर्णा फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया हैं और आज इस होली गाना पर 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आया हैं इस वीडियो पर। 

लाल रंग डालब गुलगुलावा में

 

 

खेसारी का एक और जबरदस्त होली गाना लाल रंग डालब गुलगुलावा में, इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाय हैं और प्यारे लाल, आज़ाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा हैं और म्यूजिक आशीष मिश्रा जी ने दिया हैं। इस होली गाना को 2018 में भोजपुरी के वेव म्यूजिक पर रिलीज़ किया गया हैं और आज इस गाना को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जाचुका हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह भी नज़र आरही हैं वीडियो में। 

भतिजवा के मौसी जिंदाबाद


 

जब ये होली गाना रिलीज़ हुआ तब ये गाना बहुत वायरल हुआ था। भतिजवा के मौसी जिंदाबाद होली सांग को खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका दोनों ने मिलकर गाया हैं और इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और श्याम सूंदर ने म्यूजिक दिया हैं गाने में। 

भोजपुरी के होली सांग में ये गाना को भी खूब बजाया जाता हैं और खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडेय इस गाने में ठुमका लगा रहे हैं। इस गाने को 2020 के रिलीज़ किया गया था और आज इस वीडियो को 31 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं और 12 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आया हैं और इस होली गाना पर खूब रील्स भी बनाया गया हैं इंस्टाग्राम पर। 

बदल गइली काजल


 

खेसारी का होली सांगबदल गईल काजल “ को 2021 में रिलीज़ किया गया था, रिलीज़ होती ही हर जगह इस गाने को सुनना और इस गाने को होली में बजाना बहुत तेजी से चलने लगा। 

 

बदल गईल काजल भोजपुरी होली सांग को खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाय हैं। इस गाने को लिखा हैं अखिलेश कश्यप ने लिखा हैं और म्यूजिक श्याम सुन्दर ने दिया हैं। इसके साथ इसमे भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडेय भी देखने को मिलती हैं। 

 

कोमल जगह घाव होइ


कोमल जगह घाव होई खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी होली सांग हैं, इस गाने को 2 फरवरी 2022 को रिलीज़ किया गया था और आज इस वीडियो पर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1.5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स हैं इस गाने पर। 

आपको पता ही हैं की जब भी खेसारी लाल यादव का होली सांग रिलीज़ होता हैं थो उस गाने को उनके फंस बहुत पसंद करते है। कोमल जगह घाव होइ इस गाने को खेसारी लाल और आन्तरा सिंह प्रियंका ने गाया हैं और इस गाने को बॉस रामपुरी ने लिखा हैं। 

गांजा पीके होली मे 

 

भोजपुरी होली सांग गांजा पीके होली में,इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाय हैं और इस गाने को बोस रामपुरी ने लिखा हैं। ये गाने को 10 फरवरी 2022 को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया और आज इस वीडियो पर 26 लाख से ज्यादा व्यूज और 1.3 लाख से ज्यादा लाइक्स आया था इस वीडियो पर। हर साल खेसारी लाल यादव के फंस उनके होली सांग के लिए इंतज़ार में रहती हैं और इसी कारण वो हर साल कई होली गीत को रिलीज़ करते है। 

 

Leave a Comment