Son of Bihar Bhojpuri Movie All Information

खेसारी लाल यादव ( Khesari lal yadav ) और मणि भट्टाचार्य ( Mani Bhattacharya ) की अपकमिंग भोजपुरी मूवी Son of Bihar हैं। इस मूवी को रवि सिन्हा जी डायरेक्ट किया हैं। उमा गुप्ता और अजय गुप्ता ने प्रोडूस किये हैं। Son of Bihar Film में कई कलाकार देखने को मिलेंगे। इस मूवी की शूटिंग अभी चल रहा हैं मुंबई और दिल्ली में। 

Son of Bihar Bhojpuri Movie Short Info

 

Movie Name Son of Bihar
Genre Drama, Action
Release Date Coming Soon
Star Cast Khesari Lal Yadav, Mani Bhattacharya, Ayaaz Khan, Mahesh Acharya, C.P Bhatt, Santosh Srivastav
Director Ravi Sinha
Producer Amit Gupta and Uma Gupta
Writer Veeru Thakur
Music N/A
Lyrics N/A
Music Right N/A
Production Captain Video
Language Bhojpuri

 

 

Son of Bihar खेसारी और मणि भट्टाचार्य की आनेवाली भोजपुरी  फिल्म हैं। इस फिल्म की शूटिंग 26 जनवरी 2022 को शुरू की गयी थी। बिहार के एक स्कूल से फिल्म की शूटिंग शुरू हुयी थी और फिलहाल दिल्ली और मुंबई में चल रही हैं। 

भोजपुरी मूवी सन ऑफ़ बिहार को डायरेक्ट रवि सिन्हा कर रहे हैं और उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ कई सिनेमा में काम भी किया हैं। Son of bihar फिल्म को 2 लोग प्रोडूस कर रहे हैं अजय गुप्ता और उमा गुप्ता और इस मूवी को लिखा हैं वीरू ठाकुर ने। 

फिल्म के सेट से खेसारी लाल यादव ने कुछ फोटो और वीडियो शेयर किये थे। इसमें खेसारी और मणि सरसो के खेत में रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। 

मीडिया में खेसारी लाल यादव ने कहा था की उनकी 99 गर्लफ्रेंड हैं इस मूवी में और उसमे से एक मणि भट्टाचार्य हैं। जब वो मीडिया बातचीत कर रहे थे तो वो मजाकिया अंदाज़ में कह रहे थे। Son of Bihar Bhojpuri Movie को captain video के बैनर तले बनाया जा रहा हैं। 

 

Son of Bihar मूवी की Story क्या हैं ?

 

भोजपुरी मूवी Son of Bihar में हमें ड्रामा और रोमांस खूब देखने को मिलेंगे। अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रहा हैं और ट्रेलर भी अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया। 

Son of Bihar की Star Cast क्या हैं ?

 

Son of Bihar भोजपुरी मूवी की Star Cast की बात करे तो खेसारी लाल यादव के साथ मणि भट्टाचार्य, C.P Bhatt, महेश आचार्य, अयाज़ खान और संतोष श्रीवास्तव जैसे कलाकार दिखेंगे। खेसारी और मणि ने फिल्म ” जिला चम्पारण ” में एक साथ दिखे थे और लोगो को उनकी जोड़ी काफी पसंद भी आती हैं। 

Son of Bihar में कितने Songs हैं ?

मूवी में कितने गाने होने वाले हैं, इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया गया हैं। लेकिन खेसारी लाल यादव की पिछले कुछ मूवी में देखे तो हर फिल्म में 4-5 गाने तो जरूर होते हैं। 

Son of Bihar की Release Date क्या हैं ?

इस फिल्म की अभी मुंबई और दिल्ली में शूटिंग हो रहा हैं और जैसे ही शूटिंग ख़तम होगा Son of Bihar मूवी का ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया जायेगा। 

Son of Bihar Fact

  • इस मूवी की शूटिंग 29 जनवरी 2022 को शुरू हुआ।
  • बहुत समय के बाद फिर एक साथ नज़र आएंगे खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य।
  • खेसारी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किये। जिसमे वो मणि भट्टाचार्य के साथ सरसो के खेत में रोमांटिक डांस करते हुए दिखे।
  • Son of Bihar को अभी दिल्ली और मुंबई में चल रही यहीं।

Son of Bihar FAQ

सन ऑफ़ बिहार की लीड रोले में कौन हैं ?

खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य।

सन ऑफ़ बिहार मूवी को किसने डायरेक्ट किया हैं ?

रवि सिन्हा

सन ऑफ़ बिहार को किसने प्रोडूस किया हैं ?

उमा गुप्ता और अमित गुप्ता

सन ऑफ़ बिहार मूवी को कब रिलीज़ किया जायेगा ?

अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही यहीं।

Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.

ये भी पढ़े :

Pawan Singh Biography in hindi

Prapanch Web series review