Shaadi Mubarak Bhojpuri Movie Review

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म शादी मुबारक (Upcoming Bhojpuri Movie Shaadi Mubarak) हैं। पहली बार कल्लू और आम्रपाली दुबे एक साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगे। इस मूवी का निर्देशक हैं आनंद सिंह और निर्माता हैं रोशन सिंह। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में किया गया हैं।

Shaadi Mubarak Bhojpuri Movie Full Information

Shaadi Mubarak Bhojpuri Movie Review

Movie Name Shaadi Mubarak
Genre Drama, Romantic
Release Date Coming Soon
Star Cast Arvind Akela Kallu and Aamrapali Dubey
Director Anand Singh
Producer Roshan Singh
Writer Arun Tiwari
Production S.R.K Film Present
Language Bhojpuri

 

आम्रपाली दुबे और अरविन्द अकेला कल्लू पहली बार साथ आएंगे शादी मुबारक मूवी (Shaadi Mubarak Movie) में। इस मूवी की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुआ हैं। दोनों इस फिल्म में रोमांस करते हुए नज़र भी आएंगे।

शादी मुबारक भोजपुरी मूवी को डायरेक्ट किया हैं आनंद सिंह जी और प्रोडूस किया हैं रोशन सिंह जी ने। इस फिल्म की कहानी को लिखा हैं भोजपुरी फिल्म राइटर अरुण तिवारी जी और इसे S.R.K फिल्म के प्रोडक्शन के टेल बनाया गया हैं।

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किये शादी मुबारक की शहूटिंग ख़त्म होने के बाद, लिखी हैं की ” आज हमारा नया मूवी शादी मुबारक की शूटिंग समाप्त होने के बाद हनुमान गढ़ी में दर्शन करने को मिला हमने बड़ी मेहनत से इस फिल्म को बनाया हैं और आप सभी को पसंद भी आएगा “.

फोट में आम्रपाली दुबे  के साथ अरविन्द अकेला कल्लू भी हैं। दोनों ने अपने सर पर चन्दन लगाया हैं और बहुत सारे फूल का माला भी पहना हैं। दोनों बहुत खुश दिख रहे हैं इस फोटो में। उनके इस पोस्ट पर कमेंट में उनके फंस लिखते हैं जय श्री राम और फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं।

अरविन्द अकेला कल्लू एक बेहतरीन गायक और अभिनेता हैं। वो बचपन से ही गाना गा  रहे हैं। उनके फैंस को भी ये फिल्म के लिए बहुत इंतज़ार कर रहे हैं।

शादी मुबारक भोजपुरी मूवी के साथ आम्रपाली दुबे की और भी कई फिल्म आनेवाली हैं जैसे की कलाकंद, फसल, आनंद आश्रम, परिवर्तन और लव विवाह डॉट कॉम

What is the story of shaadi mubarak movie ? 

Shaadi Mubarak Bhojpuri Film की कहानी तो अभी नहीं बताया गया हैं ,लेकिन इस फिल्म में लव और रोमांस खूब देखने को मिलेगा। आम्रपाली दुबे और कल्लू का हर फिल्म एक पारिवारिक फिल्म होता हैं और ये फिल्म भी कुछ ऐसा ही होगा।

What is the release date of bhojpuri movie shaadi mubarak ?

Shaadi Mubarak Bhojpuri Movie Release की तारीख अभी तक जारी नहीं किया गया हैं। फिल्म की शूट को ख़त्म कर लिया गया हैं और जल्द ही रिलीज़ भी किया जायेगा।

What is the star cast of shaadi mubarak ?

शादी मुबारक भोजपुरी मूवी के स्टार कास्ट में अरविन्द अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे लीड रोल में दिखेंगे और उनके साथ चंद्रमुखी मौसम, शोना पांडेय, श्रिष्टि पाठक, बबलू खान, ऋतू चौहान और सौम्य पांडेय भी नज़र आएंगे इस फिल्म में।

Shaadi Mubarak Bhojpuri Gana

इस मूवी में अभी कितने गाना  या सांग्स होंगे इसके बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते। लेकिन 4-5 गाना तो जरूर होगा इस मूवी में। आम्रपाली और कल्लू का एक वीडियो डांस करते हुए भी दिखे थे। आम्रपाली दुबे नीला साडी में दिख रही हैं।

FAQ:

शादी मुबारक भोजपुरी मूवी की हीरो-हीरोइन कौन हैं ?

आम्रपाली दुबे और अरविन्द अकेला कल्लू

शादी मुबारक मूवी का निर्देशक कौन हैं ?

आनंद सिंह

भोजपुरी मूवी शादी मुबारक का निर्माता कौन हैं ?

रोशन सिंह

शादी मुबारक मूवी को कब रिलीज़ जायेगा ?

बहुत जल्द

Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.

ये भी पढ़े :

Kajal raghwani biography

Yash kumar mishra biography

Who is Famous Khesari lal yadav and Pawan Singh

Leave a Comment