Parivartan Bhojpuri Movie Review by Bhojpuri Family

आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) और समर सिंह ( Samar Singh ) की अपकमिंग भोजपुरी मूवी परिवर्तन ( Upcoming Bhojpuri Movie Parivartan ) हैं। इस मूवी  बार एक साथ समर और आम्रपाली रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। परिवर्तन भोजपुरी फिल्म को डायरेक्ट किया हैं धीरज ठाकुर और अभी इस मोवी की शूटिंग ख़त्म हो गया हैं।

Parivartan Bhojpuri Movie Full Information :

 

Movie Name Parivartan
Genre Drama, Action, Romantic
Release Date Coming Soon
Star Cast Samar Singh, Aamrapali Dubey, Sanjay Pandey, Prakash Jais, Raj Premi
Director Dhiraj Thakur
Producer Subha Singh
Writer Dhiraj Thakur
Music Madhukar Anand, Sajan Mishra
Lyrics Madhukar Anand, Shekhar Madhur, Dhiraj Thakur, Santosh Utpati, Satya Savarkar
Production Ayushi Sene Entertainment
Language Bhojpuri
भोजपुरी मूवी परिवर्तन में समर सिंह और आम्रपाली दुबे एक साथ पहली बार काम कर रहे हैं। उन्दोनो की रोमांस भी खूब देखने को मिलेगा। समर सिंह अपने गाने से लाखो दिलो पर छाए हुए हैं।

 

इस मूवी की पोस्टर को 18 मार्च 2022 को समर और आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर था। आम्रपाली दुबे लिखती हैं की ” होली की इस सुभ अवसर पर हमारी आनेवाली फिल्म परिवर्तन का फर्स्ट लुक पेश करते हैं हमें आशा हैं की आप सब को पसंद आये “। समर सिंह लिखते हैं की ” परिवर्तन मूवी आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिये “।

 

परिवर्तन भोजपुरी मूवी( Bhojpuri Movie Parivartan ) को धीरज ठाकुर ने लिखा हैं और डायरेक्ट भी किया हैं। इस फिल्म को प्रोडूस किया हैं सुभा सिंह। मूवी में आम्रपाली दुबे लाल साडी में नज़र आ रही हैं और गाओं की औरत की भूमिका निभा रही हैं।

 

इस फिल्म को सभी गाने को लिखा हैं मधुकर आनंद, शेखर मधुर, सत्य सावरकर, संतोष उत्पति और धीरज ठाकुर। गाने में म्यूजिक दिया हैं मधुकर आनंद और साजन मिश्रा।परिवर्तन भोजपुरी फिल्म ( Parivartan Bhojpuri Film ) में कई गाने देखने को मिलेगा और ये सब सांग्स का choreograph कानू मुखर्जी ने किया हैं। मूवी का पोस्टर देखे तो लग रहा हैं की खूब एक्शन भी देखने को मिलेगा। ये सभी एक्शन को प्रदीप खड़वा ने डायरेक्ट किया हैं।

 

समर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं की “समाज में परिवर्तन 1 मिलियन + व्यूज, आप सभी का दिल से धन्यवाद् ऐसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखिये “. जब परिवर्तन मूवी की ट्रेलर को रिलीज़ किया गया तब सिर्फ 24 घण्टे में 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आया हैं।

 

What is the Story of the Parivartan Movie?

इस फिल्म का अभी तक सिर्फ पोस्टर ही जारी किया गया हैं और भोजपुरी फिल्म परिवर्तन की स्टोरी क्या होगा, इसके बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया गया।मूवी के प्रोडूसर सुभा सिंह कहती हैं की ये फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, खूबसूरत गाने और शानदार डायलॉग देखने को मिलेगा।

What is the Star Cast of the Bhojpuri Movie Parivartan?

Bhojpuri Film Parivartan में आम्रपाली दुबे और समर सिंह के साथ संजय पांडेय, प्रकाश जैस और राज प्रेमी नज़र आएंगे। समर सिंह का ये पहली फिल्म आम्रपाली दुबे के साथ हैं।

 

What is the release date of Parivartan?

परिवर्तन मूवी का रिलीज़ की तारीख अभी तक जारी नहीं किया गया हैं। अभी तक सिर्फ इस मूवी का पोस्टर ही रिलीज़ किया गया हैं और शूटिंग से कुछ फोटो में सभी एक साथ नज़र आरहे हैं।

Unknown Facts about Parivartan Movie

  • इस मूवी में समर सिंह और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं।
  • फिल्म का पोस्टर को 18 मार्च 2022 को रिलीज़ किया गया।
  • फिल्म में पहली बार साथ में समर और आम्रपाली नज़र आएंगे।

FAQ

परिवर्तन मूवी के लीड रोल में कौन हैं ?

आम्रपाली दुबे और समर सिंह

परिवर्तन मूवी को कब रिलीज़ कब होगा ?

अभी तक इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया गया हैं।

परिवर्तन मूवी को किस भाषा में रिलीज़ जायेगा ?

भोजपुरी

परिवर्तन मूवी को किसने डायरेक्ट किया हैं ?

धीरज ठाकुर

परिवर्तन मूवी को किसने प्रोडूस किया हैं ?

सुभा सिंह

Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.
ये भी पढ़े :

Leave a Comment