Deshbhakt Parshuram Bhojpuri Movie Review

भोजपुरी फिल्म के Action Hero यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) और भोजपुरी एक्ट्रेस सभी शर्मा (Shubhi Sharma) की अपकमिंग भोजपुरी मूवी देशभक्त परशुराम (Upcoming Bhojpuri Movie Deshbhakt Parshuram)  हैं। इस फिल्म को राजकिशोर प्रसाद जी ने डायरेक्ट किया हैं और रामा प्रसाद जी ने प्रोडूस किया हैं।

Deshbhakt Parshuram Bhojpuri Movie Short Info :

Deshbhakt Parshuram Bhojpuri Movie wiki,star cast and release date
Bhojpuri Movie Deshbhakt Parshuram
Movie Name Deshbhakt Parshuram
Genre Drama, Action, Comedy
Release Date Coming Soon
Star Cast Yash Kumar Mishra, Shubhi Sharma, Awdhesh Mishra, Harshita Kashyap, Vishnu Shankar
Director Rajkishore Prasad
Producer Rama Prasad
Writer Dharmendra Singh
Music Munna Dubey
Lyrics Pyare lal yadav, Munna Dubey, S.k.Chauhan
Music Right Enter 10 Rangeela
Production Rama Prasad Production
Action Iqbal Suleman
Language Bhojpuri

Deshbhakt Parshuram Movie Plot

भोजपुरी मूवी देशभक्त परशुराम (Bhojpuri Movie Deshbhakt Parshuram) एक ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार हैं और एक नयी कांसेप्ट पर Rama Prasad Production के टेल बनाया हैं। इस फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर 2021 को गुजरात में शुरू हुयी थी।

फिल्म में कई बड़े कलाकार देखने को मिलेंगे जैसे की ” यश मिश्रा, अवधेश मिश्रा और शुभी शर्मा। इस मूवी को डायरेक्ट किया हैं राजकिशोर प्रसाद और प्रोडूस किया हैं रामा प्रसाद।  एक्टर यश ने फोट शेयर करते हुए लिखते हैं की ” ग्रंथो के आधार पर बनायीं गयी हैं ये फिल्म देशभक्त परशुराम।

देशभक्त परशुराम मूवी को लिखा हैं धर्मेंद्र सिंह जी ने। फिल्म में कई गाने हमें देखने और सुनाने को मिलेंगे, जिसका म्यूजिक दिया हैं मुन्ना दुबे और Lyrics लिखा हैं प्यारे लाल यादव,मुन्ना दुबे और एस.के.चौहान। इस मूवी के सभी गाने को Enter 10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जायेगा।

भोजपुरी फिल्म देशभक्त परशुराम (Bhojpuri Film Deshbhakt Parshuram) में हमें काफी action भी देखने को मिलेंगे और इसी एक्शन को डायरेक्ट किया हैं इक़बाल सुलेमान जी ने।

इस फिल्म का पहला पोस्टर को 15 फरवरी 2022 को रिलीज़ किया गया था। फिल्म के निर्माता रमा प्रसाद जी कहते हैं की ” ये फिल्म एक बेहतरीन concept पर बानी हैं और जब आप फिल्म को देखेंगे तो आज ही कहेंगे की कमाल की फिल्म हैं “.

देशभक्त परशुराम मूवी की स्टोरी क्या हैं ?

भोजपुरी मूवी देशभक्त परशुराम की कहानी शुरू होती हैं यश कुमार मिश्रा उर्फ़ परशुराम को पुलिस कोर्ट लेकर जाती हैं, क्यों की वो 4 लोगो का हत्या कर देते हैं। इसके बाद उनका गुरु कहते हैं की ” बेटी उनको योद्धा कहो योद्धा जब वो दोनों हाथ में तलवार लेते हैं थो लगता हैं की माता काली साक्षात् रण में उतर गयी हैं ” .

शुभी शर्मा को परशुराम से प्यार हो जाता हैं। लेकिन परशुराम उनसे प्यार नहीं करते हैं और वो कहते हैं की ” मैं ब्रह्मचारी हु ” . उनके गुरु कहते हैं की ” एक सच्चा सन्यासी पुरे समाज का कल्याण कर सकता हैं ” और परशुराम जी लोगो की रक्षा करने में लग काते हैं।

आतंकवादी ने 50 लाख रुपया देकर लोगो का हत्या करने की लिए बोलता हैं और उससे सभी को परशुराम जी बचते हैं। वो सभी को रक्षा करते हैं।

देशभक्त परशुराम की स्टार कास्ट क्या हैं ?

फिल्म में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार देखने को मिलेंगे। लीड रोले में हमें देखने को मिलेंगे Yash Kumar Mishra, Shubhi Sharma, Awdhesh Mishraऔर supporting role में हर्षिता कश्यप, चांदनी सिंह, विष्णु शंकर, कारन पांडेय, बालेश्वर सिंह, सुरेंद्र मिश्रा।

भोजपुरी मूवी देशभक्त परशुराम को कब रिलीज़ किया जायेगा ?

भोजपुरी मूवी देशभक्त परशुराम की शूटिंग को 15 अक्टूबर 2022 से ही शुरू होगयी थी और फिल्म का पोस्टर को 15 फरवरी 2022 को रिलीज़ किया गया था।

इस फिल्म का ट्रेलर को 10 मई 2022 को Enter 10 Rangeela पर रिलीज़ किया गया था और देशभक्त परशुराम फिल्म को सिनेमा घरो में कब रिलीज़ किया जायेगा इसके बारे में कुछ भी रिविल नहीं किया गया हैं। मीडिया के रिपोर्ट के मने थो फिल्म को कुछ महीने बाद ही रिलीज़ कर दिया जायेगा।

देशभक्त परशुराम भोजपुरी मूवी के गाने

फिल्म का ट्रेलर में तो हमें कई सांग देखने को मिली हैं। लेकिन अभी देशभक्त परशुराम मूवी में कितने सांग होने वाले हैं, इसके बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा हैं। कहा जा रहा हैं की इस फिल्म में 3-5 गाने हो सकते हैं।

Deshbhakt Parshuram Trailer

देशभक्त परशुराम मूवी का ट्रेलर तो काफी शानदार हैं और इस ट्रेलर को 10 मई 2022 को  रिलीज़ किया गया था। फिल्म में यश कुमार मिश्रा हमें परशुराम के रोले निभाते हुए नज़र आ रहे हैं अवधेश मिश्रा उनका गुरु बने हुए हैं।

फिल्म में शुभी शर्मा यश से प्यार करती हैं और हमें काफी action scene भी देखने को मिलते हैं। परशुराम सभी आतंकवादी से लड़ाई करते है और सभी का रक्षा भी करते हैं। फिल्म में कई अच्छे scene हैं जो की सिनेमा घरो में देखने में ही मजा आएगा।

इस फिल्म का ट्रेलर पर अब तक लगभग 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं और लगभग 9 हजार से भी ज्यादा लाइक हैं इस वीडियो पर।

Deshbhakt Parshuram Unknown Fact

  • इस फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर 2022 को गुजरात में शुरू हो गयी थी।
  • फिल्म में यश कुमार, अवधेश मिश्रा, शुभी शर्मा और हर्षिता जैसे कलाकार दिखेंगे।
  • देशभक्त परशुराम फिल्म का ट्रेलर को 10 मई 2022 को रिलीज़ किया गया।
  • फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार देखने को मिलेंगे।

Deshbhakt Parshuram Movie FAQ

देशभक्त परशुराम मूवी की स्टार कास्ट क्या हैं ?

यश कुमार, सभी शर्मा, अवधेश मिश्रा, हर्षिता कश्यप।

देशभक्त परशुराम मूवी को कब रिलीज़ किया जायेगा ?

फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया गया हैं।

देशभक्त परशुराम को किसने डायरेक्ट किया हैं ?

राज किशोर प्रसाद

देशभक्त परशुराम को किसने प्रोडूस किया हैं ?

रमा प्रसाद

देशभक्त परशुराम की शूटिंग कMहा हुयी हैं ?

शुरुआती शूटिंग गुजरात में हुयी हैं।

Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.

 

ये भी पढ़े :

Shilpi Raj Biography in hindi

Mera Bharat Mahan Bhojpuri Movie Review

Kuwari Kanya Bhojpuri Movie Review

Leave a Comment