Bharat Bhagya Vidhata Bhojpuri Movie Review | Bhojpuri Family

भोजपुरी फिल्म के चॉकलेट बॉय प्रदीप पांडेय चिंटू ( Pradeep Pandey Chintu )और संचिता बनर्जी ( Sanchita Banerjee ) की अपकमिंग भोजपुरी मूवी भारत भाग्य विधाता ( Upcoming bhojpuri movie Bharat Bhagya Vidhata ) हैं। इस मूवी को डायरेक्ट किया हैं अनंजय रघुराज जी। फिल्म के लीड रोले में प्रदीप पांडेय और संचिता नज़र आएंगे।


Bharat Bhagya Vidhata Bhojpuri Movie

Bhojpuri Movie Bharat Bhagya Vidhata

 

फिल्म = भारत भाग्य विधाता

भाषा = भोजपुरी 

रिलीज़ तारीख = Coming Soon 

स्टार कास्ट = प्रदीप पांडेय चिंटू, संचिता बनर्जी

डायरेक्टर =अनंजय रघुराज

 

Bharat Bhagya Vidhata Movie Plot :

भारत भाग्य विधाता भोजपुरी मूवी की शूटिंग की मुहूर्त 5 मई 2022 को हुआ था। इस मूवी में संचिता और चिंटू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। 

संचिता बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। इस फोटो में प्रदीप पांडेय चिंटू एक पुलिस किरदार में नज़र आये और संचिता बनर्जी ने लाल रंग का गाउन पहला हुआ हैं।

 

Bharat Bhagya Vidhata Film के डायरेक्टर अनंजय रघुराज ने इंस्टाग्राम पर फोट शेयर करते हुए लिखते हैं की “आप लोगो के प्यार और परमपिता के आशीर्वाद से फिल्म भारत भाग्य विधाता की शूटिंग ख़त्म हो गई जिसमे धन्यवाद् करूँगा राजीव अग्रवाल जी, अरविन्द अग्रवाल जी और संदीप सिंह जी का जो ऐसी बड़ी फिल्म की परिकल्पना की साथ ही रौनक मिश्रा जिन्होंने बड़ी समझ बुझ के साथ यूनिट को हैंडल किया।

हमारे और आप सब के चहिते चिंटू जी और संचिता जी को दिल से आभार जिन्होंने बहुत साथ दिया ,एक अच्छी फिल्म बनाने में “। ये लिखते हैं।अब जल्द इस मूवी को रिलीज़ भी किया जायेगा। जल्द भारत भाग्य विधाता फिल्म का  ट्रेलर किया जायेगा।

 

भारत भाग्य विधाता भोजपुरी मूवी की स्टोरी क्या हैं ?

भारत भाग्य विधाता फिल्म ड्रामा, एक्शन और रोमांस से भरपूर होने वाला हैं। इस मूवी की कहानी की बारे में अभी तक थो कुछ भी नहीं बताया गया हैं, लेकिन पिछले कुछ मूवी की बात करे थो इस मूवी की कहानी भी दर्शको को बहुत पसंद आएंगे। प्रदीप पांडेय चिंटू का पिछले मूवी लव विवाह डॉट कॉम में उनके एक्टिंग को दर्शको ने बहुत पसंद किया।

 

भारत भाग्य विधाता मूवी की रिलीज़ डेट क्या हैं ?

 

इस फिल्म की शूटिंग को मई महीने से शूटिंग किया जा रहा हैं और अभी तक शूट ख़तम नहीं हुआ हैं। मीडिया के माने तो भारत भाग्य विधाता मूवी को इस साल की आखिर में रिलीज़ किया जा सकता हैं। 

 

भारत भाग्य विधाता की स्टार कास्ट क्या हैं ?

इस मूवी में भोजपुरी फिल्म के कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्री नज़र आएंगे। अभी तक प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे के बारे में ही बताया गया हैं। मूवी का ट्रेलर को अभी तक जारी नहीं किया गया हैं। इस साल के सितम्बर से अक्टूबर महीने तक रिलीज़ किया जायेगा।

 

Bharat Bhagya Vidhaya Facts :

  • इस मूवी की शूटिंग 5 मई 2022 को शुरू हुआ था। 

  • प्रदीप पांडेय इस मूवी में पुलिस अफसर ने नज़र आएंगे। 

  • इस फिल्म की शूटिंग 6 जून 2022 को ख़त्म होगया हैं।

 

Bharat Bhagya Vidhata के बारे में कुछ FAQ

भारत भाग्य विधाता मूवी में कौन कौन हैं ?

प्रदीप पांडेय चिंटू संचिता बनर्जी

भारत भाग्य विधाता मूवी कब रिलीज़ होगा ?

अभी इस मूवी की शूटिंग चल रही यहीं।

भारत भाग्य विधाता मूवी का निर्देशक कौन हैं ?

अनंजय रघुराज

भारत भाग्य विधाता मूवी प्रदीप पांडेय और संचिता बनर्जी ?

दोनों इस मूवी के लीड में नज़र आएंगे ।

 
Conclusion: On this website, we will only review the movie. we do not provide any download links and we are not promoting piracy on our website.
 

Leave a Comment