Bhojpuri Celebrity ने रक्षा बंधन कैसे मनाये हैं ?

रक्षा बंधन भाई और बहन का एक बहुत बड़ा तेव्हार हैं। इसमें बहन अपने भाई को राखी बांधती हैं। भोजपुरी एक्टर और भोजपुरी  एक्ट्रेस  इस साल रक्षा बंधन कैसे मनाये हैं। इसके बारे में आज जानने वाले हैं।

Source: Instagram

 

पवन सिंह ने अपने बहन के साथ राखी का तेव्हार मुंबई में मनाया हैं। उन्होंने कुछ फोटो शेयर किये हैं, उसमे पवन के बहन उनको राखी बांध रही हैं।

खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी के बारे में पवन सिंह कहते हैं की ” वो मेरी भवे हैं, खेसारी और उनकी पत्नी का फोटो देखा और मुझे बहुत ख़ुशी हुयी, दोनों पति-पत्नी बहुत खूबसूरत लग रहे हैं “.

खेसारी ने भी राखी बंधवाया हैं, विवेक सिंह की पत्नी रानी चंद्र से खेसारी ने राखी बंधा हैं। रानी चंद्र ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी में शेयर करते हुए लिखती हैं की ” ये फोटो पिछले साल का हैं, ये साल हम साथ नहीं हैं ” खेसारी लाल यादव अभी विदेश में हैं और वो अभी वह पर संघर्ष-२ की शूटिंग कर रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया और लिखा हैप्पी रक्षा बंधन। उन्होंने जो फोटो  उनके परिवार के सभी लोग दिख रहे हैं।

अंजना सिंह, पूनम दुबे, काजल राघवानी और सभी शर्मा ने भी अपने-अपने  भाई के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं “सभी को रक्षा बंधन की सुभकामनाये “.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी अपने भाई का एक फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं की “राखी दादा ” और अक्षरा सिंह ने जब बिग बॉस ott पर गयी थी तब वह पर वो निशांत से मिले। अक्षरा ने निशांत को इस साल राखी बंधी हैं और इसके साथ अक्षरा ने अपने भाई केशव सिंह को भी राखी बंधा हैं।

Leave a Comment